देखो: सरकाओ, उल्लेख करो और तुम एयर व्यू दुबई समाचार से उड़ जाओगे

फर्म कार्डियोवस्कुलर सिस्टम यातायात के लिए उपलब्ध है, और क्षेत्र का पता लगाने या स्मारिका दुकान पर कुछ विशेष पाने के लिए वाहन किराए पर भी ले सकता है। दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा रिज़ॉर्ट से छब्ब ीस मील की दूरी पर है। पता एयर टेस्ट वास्तव में दुबई है, जो बुर्ज खलीफा से कई किलोमीटर दूर है, यहां एक रेस्तरां, 100% मुफ्त व्यक्तिगत वाहन पार्किंग, एक नियमित पिछवाड़े पूल और एक जिम की सुविधा उपलब्ध है। वहाँ निश्चित रूप से एक मुद्रा विनिमय, क्षेत्र समाधान है, और आप रिसॉर्ट्स से 24 घंटे के सामने डाइनिंग टेबल ले सकते हैं। विन्धम दुबई बरशा स्तर के कारण नया रमाडा दुबई के भीतर है, सूफौह समुद्र तट से 2.5 किमी दूर है।

  • अमीरात हॉलीडेज अमीरात गेटअवे अमीरात का टूर डूइंग वर्क स्लीव है।
  • इसके अलावा, इस प्रकार की मुद्राओं को आपकी सुविधा के लिए परिसर में भी उठाया/पेश किया जा सकता है।
  • एक महान स्काईवे, स्काईब्रिज या स्काईवॉक दो या दो से अधिक इमारतों को जोड़ने वाला एक तीव्र पैदल यात्री मार्ग है, जो हमेशा ऊंची जमीन और एक शहर के अंदर होता है।
  • नई यात्रा में 4,100000 कर्मचारी शामिल हुए और प्रति वर्ष 20 लाख लोग 34 पर्यटक आकर्षणों से आए, जिनमें 18 एयरबस विमान शामिल थे।
  • एयर व्यूप्वाइंट दुबई, दुबई से 360-एजुकेशन व्यूप्वाइंट दूर, लुभावने दृश्यों के लिए बेहद महत्वपूर्ण-दर्शनीय गंतव्य है।

याद रखें कि विज़िटर अपने पूर्ण स्कोर के अलावा उपस्कोर को भी स्वतंत्र रूप से पूरा करते हैं, इसलिए उनके लिए शून्य लीड परिणाम होते हैं। मैं हमें काफी आरामदायक कमरे में अपग्रेड करने के लिए नासेर नाम के कर्मचारियों की सराहना करना चाहता हूं, ताकि ग्रेस को बेहद सहज चेकआउट करने में मदद मिल सके, जो मेरे पिछले चेकआउट से अलग एक मुद्दा रहा है। मैं हमजा और किरण को भी धन्यवाद देना चाहता हूं कि वे सबसे सौहार्दपूर्ण रहे और आप उपयोगी रहे, हमें नए तालाब में समय बिताना अच्छा लगा क्योंकि उन्हें अच्छी तस्वीरें भी मिलीं। मैं जल्दी आ गया और आप वास्तव में चेक-इन समय से पहले अपने क्षेत्र का उपयोग कर सकते हैं। जब भी मैं क्षेत्र का इंतजार करता था तो फ्रंट डेस्क पर सलीह वास्तव में नए वाईफ़ाई पर लॉग इन करने में मेरी सहायता करने में बहुत सहायक होता है।

एक उत्कृष्ट स्काईवे, स्काईब्रिज अन्यथा स्काईवॉक वास्तव में एक पैदल यात्री पैदल यात्रा है जिसका अर्थ है कुछ या अधिक इमारतों को जोड़ना, आमतौर पर ऊंची जमीन के अंदर और साथ ही शहरी क्षेत्र में। शहरी स्काई वॉक बेहद पसंद की जाती है क्योंकि इससे आप हमेशा ऊंचाइयों का आनंद उठा सकते हैं। दुबई के अंदर आप दुबई बॉडी टाइप की यात्रा भी शामिल कर सकते हैं और हवा से महानगरीय दृश्यों को देखने के लिए आप स्काई फीडबैक वेधशाला भी जा सकते हैं।अल गढ़ौद और सूचनात्मक शहरी क्षेत्र में स्थित नया एविएशन कॉलेज ताजा उड़ान उद्योग के लिए एक ज्ञान और प्रशिक्षण व्यवसाय है। संस्थान को 1991 में सील कर दिया गया, और आप अप्रैल 2014 में एक अच्छे कॉलेज या विश्वविद्यालय में स्थानांतरित हो सकते हैं। नया नया परिसर जो शैक्षणिक क्षेत्र में स्थित है, जनवरी 2015 में खोला गया।

देखिए: कैसे दुबई सैकड़ों ड्रोन खर्च करता है ताकि आप वर्षों तक रात के आकाश को रोशन कर सकें: skyexchange247

अल मकतूम हवाई अड्डे का टर्मिनल लॉज से 21 किलोमीटर दूर है। क्राउन शॉपिंग मॉल आगंतुकों को परिवार के सदस्यों के कमरे के अलावा एक सन टैरेस प्रदान करता है। स्थान समाधान, एक उत्कृष्ट विदेशी मुद्रा, और आप यातायात के लिए एक बेहतरीन चौबीस घंटे का साइड डेस्क उपलब्ध करा सकते हैं। एक डेस्क, एक रेफ्रिजरेटर, एक फ्लैट-डिस्प्ले टेलीविजन जिसमें सैटेलाइट चैनल, एक स्नानघर, एक अच्छा हेअर ड्रायर और आप ताजा मरीना का दृश्य देखेंगे, हर क्षेत्र के लिए विशिष्ट रूप से शामिल हैं। स्काइडाइविंग दुबई के कई रोमांचक आकर्षणों में से एक है।

देखो: सरकाओ, उल्लेख करो और तुम एयर व्यू दुबई समाचार से उड़ जाओगे

हां, बुर्ज खलीफा की कुछ ऐसी चाहत है जो 360 डिग्री का विश्व दृश्य प्रदान करती है जो काफी अद्भुत है। जब भी पैराशूट खुला तो आपने जो कुछ भी खोजा वह मंत्रमुग्ध skyexchange247 कर देने वाला था, जिससे मुझे व्यक्तिगत रूप से दुबई के आसपास के और भी शहरी केंद्र देखने को मिले। जब तक अनुभव समाप्त हो जाए, घर चले जाएं जिनके पास अस्तित्व की स्मृति है! निश्चित रूप से इस शानदार उत्साह की एक महान स्मारिका के रूप में नई शानदार तस्वीरें और फिल्में एकत्र करें। आपको 70 मिलियन से अधिक संपत्तियों का विश्लेषण मिलेगा, साथ ही वे वास्तविक, पुष्टि किए गए ट्रैफ़िक के हैं।

पेशेवर, सदस्यता प्राप्त प्रशिक्षकों द्वारा यात्रा के संबंध में आपका अनुसरण किया जाएगा। चूँकि टेंडेम स्लाइड के लिए केवल 5-7 मिनट की आवश्यकता होती है, पूरे अनुभव के लिए चार घंटे की आवश्यकता होती है। पूर्ण अर्थ को पूरा करने के लिए चरण 3 बार की आवश्यकता होती है, जो आगमन के पहले पंजीकरण से लेकर अंतिम छलांग तक होती है। बंजर भूमि क्षेत्र से, एक व्यापक स्वास्थ्य जांच, पंजीकरण का अनुभव करें, और आप दिशानिर्देश प्राप्त कर सकते हैं। उस शिक्षक को पूरा करें जो आपको पूरी प्रक्रिया के बारे में बताएगा और आपको सुरक्षा ब्रीफिंग प्रदान करेगा।

अल अंसारी एक्सचेंज कंपनी के संबंध में

देखो: सरकाओ, उल्लेख करो और तुम एयर व्यू दुबई समाचार से उड़ जाओगे

नया मग फॉल एक सुरक्षित, आकर्षक अनुभव प्रदान करता है, जबकि विभिन्न आयु वर्ग के साइट आगंतुकों को दुबई में इसके लुक को बदलने का अवसर मिल सकता है क्योंकि वे नीचे की ओर स्लाइड करते हैं। नया यूएसपीए ए परमिट जिसमें स्काईडाइव दुबई है, ने नए विद्वान से अपेक्षा की है कि वह आपको कम से कम पच्चीस स्काईडाइव पूरा करने में मदद करेगा, ए परमिट क्षमता कार्ड के लिए सभी मानदंडों का उचित समाधान करेगा और आप नए बनाए गए ब्रांड को स्वीकार कर सकते हैं और आप मौखिक ए कर सकते हैं। लाइसेंस परीक्षण. आप यूएसपीए ए लाइसेंस की पूरी कीमत की समस्या के लिए नई स्काईडाइव दुबई साइट पर जा सकते हैं। दोनों ड्रॉपज़ोन में पूछताछ केंद्र, शॉवर व्यवसाय है और आप एक शानदार अनुभव प्राप्त करने के लिए भाग को संशोधित करेंगे। यहां दुबई में स्काइडाइविंग के लिए किसी विशेषज्ञ स्काइडाइवर से मिली कुछ और तरकीबें दी गई हैं।

आप अपना स्वयं का पुनरारंभ/सीवी ऑनलाइन भर सकते हैं या प्रस्तावित पते से कम पते पर मेल कर सकते हैं। अल अंसारी रिप्लेस ने पहले ही सिस्टम से बाहरी प्रेषण में साल-दर-साल उचित वृद्धि स्थापित कर ली है। अल अंसारी चेंज 200 से अधिक टहनियाँ प्रदान करता है और आप चरण 3, पाँच सौ से अधिक बहुभाषी टीम का उपयोग करेंगे। यह मासिक रूप से 3 मिलियन से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है, जिनके पास वास्तव में आक्रामक लागत पर त्वरित, विश्वसनीय और कुशल सेवाएं हैं।

देखो: सरकाओ, उल्लेख करो और तुम एयर व्यू दुबई समाचार से उड़ जाओगे

नए खाड़ी युद्ध के साथ-साथ वस्तुओं का एक तत्व प्रवासी पेशेवरों को हटा दिया गया। इसके दूसरे वर्ष के भीतर, विपक्ष ने एमिरेट्स पर लागत युद्ध करने का आरोप लगाया था, नई एयरलाइन की प्रतिस्पर्धा ने फिर भी एमिरेट्स पर कुछ भी पूरा करने का आरोप लगाया। चरण 3 जुलाई 1987 के लिए, एमिरेट्स ने टूलूज़ से पहली बार खरीदी गई एयरबस ए कार प्राप्त की।काम के पहले 38 हफ्तों के भीतर, अमीरात वास्तव में कई आकर्षण प्रदान कर रहा है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप एशिया के अंदर भी ऐसा ही अनुभव कर सकते हैं? अब, लोगों को सीटों की व्यवस्था करने की आवश्यकता नहीं है, इसलिए आप दुबई में हवा में भोजन कर सकते हैं क्योंकि महाराष्ट्र के मूल और साधारण हवाई रेस्तरां के भोजन में अच्छे भोजन और उत्साह का प्रमुख सामंजस्य होता है। एयर फीडबैक दुबई, दुबई से 360 डिग्री के मनोरम दृश्यों का आनंद लेने के लिए एक महत्वपूर्ण स्थान है। एयर ओपिनियन्स ऑब्जर्वेटरी मर्चेंडाइज वेबसाइट विज़िटर आपके प्रतिष्ठित ट्विन सिस्टम के स्तर 52 और 53 तक पहुंच के साथ। एक मनोरम कप एलिवेटर लोगों को ऊँचाई 52 पर ले जाता है, जो बादलों के ऊपर स्थित है।ऊंचाई 52 के ठीक बाद, समूह ताजा सर्पिल सीढ़ियों पर अपना रास्ता बनाता है जो जोड़ता है ताकि यह शीर्ष 53 तक पहुंच सके, जबकि आप बुर्ज खलीफा, डाउनटाउन क्षेत्र दुबई के बाहर जादुई-बाध्यकारी दृश्यों का आनंद ले रहे हैं और आप कर सकते हैं शेख जायद रोड.

देखो: सरकाओ, उल्लेख करो और तुम एयर व्यू दुबई समाचार से उड़ जाओगे

इस प्रकार आपकी डुबकी के माध्यम से, आपको दावा किया गया है कि प्रभाव के बहुत गर्म या शर्मनाक होने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। केक की नवीनतम आवश्यकताएं इन दिनों में सबसे अच्छी होती हैं – वर्ष के समय के संबंध में औसत सीधी गति 15 किमी/घंटा से 25 किमी/घंटा के बीच होती है। जबकि व्यवसाय एक समय में केवल सीमित मात्रा में स्कूबा गोताखोरों को स्वीकार करता है, अपनी पसंदीदा तारीख और समय की कमी को रोकने के लिए अपनी सीटों को पहले से बुक करना सबसे अच्छा है। इसके अलावा, आपकी स्वयं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए यहां उपयोग की जाने वाली सभी स्काइडाइविंग विधियों का नियमित रूप से निरीक्षण किया जाता है ताकि निश्चिंत रहें कि आपको हर बार एक सुरक्षित छलांग मिलेगी। पेशेवर फ़ोटोग्राफ़र आमतौर पर तस्वीरें खींचते हैं और आप नवीनतम यादों को जीवित रखने के लिए वीडियो बना सकते हैं।

1998 में, नवीनतम यात्रा ने दुबई हवाई अड्डे के टर्मिनल से 540 मिलियन डॉलर का अच्छा टर्मिनल 2 खोला, और जब आपका सामान प्रोफ़ाइल चारों ओर घूम गया, तो यात्रियों की संख्या 3.7 मिलियन से अधिक हो गई, जिससे क्षमता छब्बीस प्रतिशत से बढ़ गई। 2 सौ, एक लाख टन. गैलीलियो एमिरेट्स, आपके संयुक्त अरब अमीरात, ओमान, बहरीन, कतर, पाकिस्तान और आप श्रीलंका के वर्तमान स्थानों में यात्रा विकल्पों, मुख्य रूप से ताजा गैलीलियो शेड्यूलिंग सिस्टम से बिल्कुल नए शिपमेंट को समेकित करने के लिए आधारित हैं। 29 मार्च 1994 को समाप्त होने के आसपास एमिरेट्स ने 643.क्युट्रो मिलियन डॉलर की आय अर्जित की। नई यात्रा में 4,000 टीम मिलीं और 34 साइटों के बीच एक वर्ष में कुछ मिलियन मेहमानों को ले जाया गया, जिनमें 18 एयरबस उड़ानों का संग्रह है। उच्च वित्तपोषण लागत के बावजूद, एयरलाइन की शुरुआत के समय दुबई के नए नियामकों ने केवल $50 मिलियन की परिभाषा दी। अक्टूबर 1995 में, नए एमिरेट्स क्लासिफिकेशन ने मर्केटर को एक आईटी पसंद संगठन घोषित किया।

sky exchange company (pvt.) ltd

जब भी पैराशूट पर हवा में 100 प्रतिशत मुक्त उड़ान भरते थे, तो हम दुबई के नवीनतम अजूबों की अच्छी बात का सम्मान करते थे। सुरक्षित प्राप्ति का पीछा करते हुए, मैंने वास्तव में एक साहसी रोमांच जोड़ने के लिए अपनी पीठ थपथपाई। आपके पीछे एक कैम फ़्लायर आता है जो बोर्डिंग से पहले आपका साक्षात्कार लेगा।

हेवेन्स एक्सचेंज एक विश्वसनीय संगठन है और अपने ग्राहकों को 24×7 सहायता प्रदान करता है। यहां आप स्काई रिप्लेस, वर्ल्ड777, स्काई, डायमंड रिप्लेस, लोटसबुक247 सहित एशिया की सर्वश्रेष्ठ साइट्स मास्टर और शानदार मास्टर आईडी ला सकते हैं और निश्चित रूप से अपनी गेमिंग कंपनी शुरू करेंगे। कई वर्षों के बच्चे अपने पिता या अदालत के अभिभावक द्वारा हस्ताक्षरित सहमति पत्र चाहते हैं।

देखो: सरकाओ, उल्लेख करो और तुम एयर व्यू दुबई समाचार से उड़ जाओगे

अल अंसारी रिप्लेस यूएई का सबसे बड़ा मुद्रा विनिमय व्यवसाय है। उन्होंने ऑडिट एडमिनिस्ट्रेटर, सेक्रेटरी डायरेक्टर, रेमिटेंस क्लर्क और कस्टमर केयर ग्रुप के लिए नई नौकरियों की घोषणा की है। Propsearch.ae स्थानीय संपत्ति कंपनियों के अच्छे स्तर से दूर कंप्यूटर विज्ञापनों के लिए एक बेहतरीन दुबई संपत्ति वेबपेज है। साथ ही हम संपत्ति के खरीदारों, किरायेदारों और आपके निवेशकों को अन्य क्षेत्रों और आपके घरों को समझने में मदद करने के लिए समुदाय और निर्माण पुस्तकों का एक व्यापक बैंड प्रदान करते हैं, जिसमें वे रहना या निवेश करना चाहते हैं।

इसमें होलोग्राफिक तस्वीरों के साथ कई प्रदर्शनियां हैं और आप नवीनतम तकनीक के साथ मीडिया डिस्प्ले भी देख सकते हैं, यह यात्रा की एक अच्छी शुरुआत है। क्या वह सब कुछ है जो आपके संगठन को अद्वितीय और प्रतिस्पर्धा से बेहतर बनाता है। क्या आप अब तक के सबसे यथार्थवादी अतिप्रवाहित उल्लुओं के कारण टैक्सिडर्मि प्राप्त करने के लिए महान पेटेंट वाली 13-चरणीय तकनीकों का अनुभव कर रहे हैं?

होटल के वेबसाइट कैफे में भूमध्यसागरीय खाना पकाने की पेशकश की जाती है। एक उत्कृष्ट केतली, एक शॉवर, एक अलमारी, एक कोंडो-मॉनिटर टीवी जिसमें सैटेलाइट चैनल हैं, और आपके पास एक माइक्रो क्लब होगा, प्रत्येक डिवाइस में आम तौर पर उपयोग किया जाता है। प्रत्येक कमरे में मुफ्त टॉयलेटरीज़ के साथ एक निजी बाथरूम है। ताज़ा दुबई वेलस्प्रिंग और आप दुबई शॉपिंग मॉल रिज़ॉर्ट से एक.9 किमी की दूरी पर एक-दूसरे को आज़मा सकते हैं।

देखो: सरकाओ, उल्लेख करो और तुम एयर व्यू दुबई समाचार से उड़ जाओगे

टेंडेम जम्प्स के लिए, नवीनतम स्काईडाइव दुबई की कीमतें हाथ में AED AED चरण एक,899 से शुरू होती हैं और वाइल्डरनेस ड्रॉपज़ोन के दौरान आपको AED AED 1,499 देना होगा। यदि आप कुछ टेंडेम स्काइडाइव करना चाहते हैं जिसमें वीडियो और तस्वीरें अधिक महंगी हैं – तो हैंड में एईडी दो,199 और आप वेस्टलैंड ड्रॉपज़ोन के दौरान चरण एक,699 एईडी ले सकते हैं। उम्मीद है कि उपयोगी पुस्तक दुबई में स्काइडाइविंग के बारे में जानने के लिए आवश्यक सभी चीजों और नवीनतम डाइविंग करने से पहले विचार करने योग्य बिंदुओं को सुरक्षित रखेगी। कथन अनुभाग में अपनी सोच साझा करना न भूलें। आप क्षेत्र में हैंड या दुबई डेजर्ट कैंपस ड्रॉपज़ोन में एक शानदार स्काईडाइव दुबई आरक्षण खरीद सकते हैं अन्यथा राज्य वेबपेजों के माध्यम से वेब पर अलग रख सकते हैं। आप साइट से संबंधित नए विशेष सौदों या ऑफ़र के बारे में भी अधिक जान सकते हैं।

यदि आप नवीनतम, सबसे आनंददायक, सबसे नवीन स्काई बार का अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं, तो दुबई के अंदर हेवेन्स बार dos.0 आपके होश उड़ाने के लिए तैयार है। 2019 की शुरुआत में खुलने के बाद दुबई में कौन सी जगह हर किसी को पसंद आ रही है और इसका कारण भी देखना आसान है। यदि आपने संयुक्त राज्य अमेरिका में व्यवस्था की है और मूल्यांकन प्राप्त करना चाहते हैं, तो कृपया पहले साइन इन करें। संपत्ति की जांच के अधीन, आपका अपना निवेश पूरी तरह से डॉलर के अंदर वापस कर दिया जाएगा। कौन सी संपत्ति हमें बताती है कि उसे स्थिरता के लिए विशेष गतिविधियां मिल रही हैं, जिसका पर्यावरण हो सकता है और आप जनता पर प्रभाव डाल सकते हैं।

देखो: सरकाओ, उल्लेख करो और तुम एयर व्यू दुबई समाचार से उड़ जाओगे

बिल्कुल नया एमिरेट्स क्लासिफिकेशन शुरुआती नौ हफ्तों में सफल हो गया। अपने पहले वर्ष के दौरान, नई एयरलाइन ने 260,100 लोगों को प्रसारित किया और आप दस, एक लाख से अधिक माल ढुलाई कर सकते हैं। 1986 तक, नई यात्रा में कोलंबो, ढाका, अम्मान और काहिरा जैसे बिल्कुल नए पर्यटक आकर्षण शामिल हो रहे हैं ताकि आप चैनल प्रणाली का उपयोग कर सकें।

पूरे एक मिनट तक रोमांचित करने वाले मुक्त अनुभव का अनुभव करें, इससे पहले कि शिक्षक एकदम नया तार हटा दें और नया पैराशूट तैनात कर दें। अपनी छुट्टियों को यादगार बनाने के लिए अपने सुपर-सेवर पुट-ऑन के साथ अपनी यात्राओं को वैयक्तिकृत करें। यदि आप खोज रहे हैं तो यह नकदी के लिए मूल्य प्रदान करता है ताकि आप अपने स्थानांतरण को कम कर सकें।

देखो: सरकाओ, उल्लेख करो और तुम एयर व्यू दुबई समाचार से उड़ जाओगे

फिर आपको नए बोर्डिंग क्षेत्र में ले जाया जाएगा, जबकि आश्रय निरीक्षण के दौरान सभी उपकरणों और विमान की तस्वीरें ली जाएंगी। फिर आप अपने मार्गों पर चढ़ेंगे और जैसे-जैसे आप चढ़ेंगे, आप अपने आस-पास के हिस्सों की आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया से आश्चर्यचकित हो जायेंगे। स्टूडियो में पहुंचते ही दुबई स्काइडाइव का अनुभव शुरू हो जाता है।हालाँकि यह सटीक रूप से दिनांकित और समयबद्ध है, लेकिन सभी साइट विज़िटरों को सलाह दी जाती है कि वे आवश्यक डेटा फ़ाइलों को समय पर पूरा करने के लिए, निर्धारित स्लॉट से कुछ मिनट पहले जाँच करें।

इसके बाद, आप एक सतत स्वास्थ्य दृष्टिकोण से निपटेंगे जिसमें टीम अक्सर ऊंचाई, वजन, उम्र, या किसी अन्य संबंधित मुद्दों तक पहुंच सकेगी। फ्रेट पार्टनर्सकार्गो पार्टनर्स बिक्री है और आप दुबई हवाई अड्डे के टर्मिनल में स्थित कई ताजी हवा कंपनियों में से एक-चौथाई से अधिक को सहायता प्रदान करते हुए डीएनएटा कार्गो से दूर सेवाएं दे सकते हैं। अरेबियन एडवेंचर्सअरेबियन एडवेंचर्स वास्तव में एक रुचि प्रशासन संगठन है, जो कुछ अन्य यात्रा प्रदाताओं, अतिरिक्त घरों, मीटिंग आयोजकों, संगठनों और आप क्रूज जहाजों के लिए सेवाएं ले रहा है। चांगी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा सुविधाएँ आपको सिंगापुर में 31 से अधिक व्यवस्थित हवाई कंपनियों की मदद करने के लिए कुचल हैंडलिंग कार्यों का एक व्यापक सेट प्रदान करती है।

यहां डेजर्ट ड्रॉपज़ोन से एकसमान डुबकी लगाने के लिए दुबई की ताजा स्काइडाइव लागत है। लाइसेंस प्राप्त स्काइडाइवर जिनके पास 50 से 199 लॉग स्काइडाइव हैं, उन्हें पिछले 3 महीनों में स्काइडाइविंग करने की आवश्यकता है। पच्चीस से बयालीस हस्ताक्षरित स्काइडाइव वाले लाइसेंस प्राप्त स्काइडाइवरों ने पिछले 60 दिनों के भीतर स्काइडाइव किया होगा। बंजर भूमि ड्रॉपज़ोन से स्काइडाइविंग में आपकी मदद करने के लिए, स्काइडाइवर्स को निम्नलिखित परिस्थितियों का पालन करना होगा। हैंड ड्रॉपज़ोन के दौरान स्काइडाइव करने के लिए, आपके पास कम से कम चरण 1,000 लॉग स्काइडाइव के साथ एक उत्कृष्ट यूएसपीए डी-लाइसेंस या समकक्ष होना चाहिए। आधिकारिक स्काइडाइवर जो 2018 से पहले ही पाम ड्रॉपज़ोन में स्काइडाइविंग कर चुके हैं, उनके पास कम से कम 800 हस्ताक्षरित स्काइडाइव के साथ एक उत्कृष्ट यूएसपीए डी-लाइसेंस या समान होना चाहिए।